अंकिता लोखंडे ने अपनी बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को बुलाया, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स बोले- तुम पर लानत है - ucnews.in

सोमवार, 21 दिसंबर 2020

अंकिता लोखंडे ने अपनी बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को बुलाया, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स बोले- तुम पर लानत है

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दोस्त शामिल हुए। हालांकि, इस पार्टी में प्रोड्यूसर संदीप सिंह की मौजूदगी सुशांत के फैन्स को रास नहीं आई। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर अंकिता को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, अंकिता की पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें संदीप सिंह भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यह देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अंकिता से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने संदीप को पार्टी में क्यों बुलाया था।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "इसमें कोई संदेह नहीं कि सुशांत ने तुम्हे क्यों छोड़ा था? ऐसे शख्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए तुम पर लानत है, जिसकी एसएसआर केस में संदिग्ध भूमिका है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे अंकिता जी। अपने प्रियजनों के साथ अपना बर्थडे एन्जॉय कीजिए। अपना असली चेहरा दिखाने के लिए शुक्रिया।"

##

एक यूजर ने लिखा है, "मैम आपके लिए बहुत खुश हूं, सुशांत सर के लिए बहुत अपसेट हूं। बस आपसे एक सवाल है कि आपकी बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह क्यों आए थे?" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "संदीप सिंह को क्यों इनवाइट किया था?"

एक यूजर ने लिखा है, "एक सवाल...आपने संदीप सिंह के फोटो और वीडियो प्ले क्यों नहीं किए?जब आपने उसे बर्थडे पार्टी में बुलाया तो हम वाकई शर्मिंदा हैं कि सुशांत को अब तक इंसाफ नहीं मिला है और आप अपने दुश्मन के साथ बर्थडे मना रही हैं। सुशांत अब तुम किसी पर भरोसा मत करना। तुमने (अंकिता) संदीप सिंह को बुलाया और फिर वह दरवाजे के पीछे छुप गया। वह अपने फोन से आपके वीडियो ले रहा है। लेकिन यह वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था।"

सुशांत के फैन्स संदीप सिंह से नाराज क्यों

संदीप सिंह का नाम सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में खूब चर्चा में रहा है। उन्हें सुशांत के पोस्टमॉर्टम के दौरान कूपर हॉस्पिटल में देखा गया तो वहीं वे उनके क्रिया कर्म के दौरान उनकी फैमिली के साथ भी नजर आए। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने मामले में उनकी भूमिका संदिग्ध बताई थी। हालांकि, संदीप खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अंकिता लोखंडे बर्थडे पार्टी के दौरान ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ। दाईं ओर विक्की जैन और संदीप सिंह।


from Dainik Bhaskar
via

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done