अक्षय ने रोमांटिक नोट शेयर कर पत्नी ट्विंकल को किया बर्थडे ‌विश, बोले- मुझे खुशी है कि जिंदगी के सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो - ucnews.in

मंगलवार, 29 दिसंबर 2020

अक्षय ने रोमांटिक नोट शेयर कर पत्नी ट्विंकल को किया बर्थडे ‌विश, बोले- मुझे खुशी है कि जिंदगी के सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर ट्विंकल के पति एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक नोट शेयर कर उन्हें बर्थडे ‌विश किया है। इस पोस्ट के साथ अक्षय ने ट्विंकल के साथ की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है। ट्विंकल के फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

फोटो शेयर कर अक्षय ने पोस्ट में लिखा, जिंदगी के फैसलों पर सवाल उठाने वाला एक और साल। मुझे खुशी है कि जिंदगी के इन सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो, हैपी बर्थडे टीना। फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए पार्क में साइकिल के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शादी को पूरे होने वाले हैं 20 साल
अक्षय-ट्विंकल की शादी को 20 साल पूरे होने वाले हैं। 17 जनवरी 2021 को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी है। उनके दो बच्चे भी हैं, बेटा आरव और बेटी नितरा। बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अक्षय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का समय निकाल ही लेते हैं।

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अक्षय के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'अतरंगी रे' के अलावा 'सुर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay kumar shared romantic note on wife twinkle khanna birthday, said - I am happy that you are with me in all the decisions of life


from Dainik Bhaskar
via

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done