जुड़वां बेट‍ियों के बाद एक बार फिर बेटी के पिता बने करणवीर बोहरा, बोले- हमारे घर पर अब तीन देवियां हैं, लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती - ucnews.in

सोमवार, 21 दिसंबर 2020

जुड़वां बेट‍ियों के बाद एक बार फिर बेटी के पिता बने करणवीर बोहरा, बोले- हमारे घर पर अब तीन देवियां हैं, लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती

पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे स‍िद्धू दूसरी बार पैरेंट्स बन गए हैं। उनके घर एक बार फिर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। इससे पहले यह कपल 2016 में पहली बार दो जुड़वां बेट‍ियों बेला और विएना के पैरेंट्स बने थे। तीसरी बेटी के जन्म की खुशखबरी करणवीर ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी। टीजे सिद्धू ने कनाडा में बच्ची को जन्म दिया है। करणवीर कुछ दिन पहले ही वहां पहुंचे थे। जबकि टीजे पहले से ही कनाडा में अपनी मां के घर पर थीं।

चार्लीज एंजेल्स इन द हाउस
वीडियो में करणवीर अपनी तीसरी बेटी को गोद में लिए हैं। वे बहुत एक्साइटेड और खुश दिखाई दे रहे हैं और अपनी जुड़वां बेट‍ियों के साथ मस्ती कर रहे हैं। वे अपनी दोनों बेट‍ियों से कहते हैं, बहन आ गई, बहन आ गई। अब ये घर और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। चार्लीज एंजेल्स इन द हाउस। वहीं टीजे कहती हैं, गर्ल पावर।

हमारे घर पर अब तीन देवियां हैं, लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती
वीडियो शेयर कर करणवीर ने लिखा, हमारे घर पर अब तीन देवियां हैं, लक्ष्मी, सरस्वती और अब पार्वती। मैं इन तीन सुंदर बेटियों का पिता होकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। टीजे और मैं इन लवली एंजेल्स को अपनी लाइफ में पाकर बहुत खुश हैं। बेला और विएना भी अपनी बेबी सिस्टर का घर में स्वागत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। यह अद्भुत फीलिंग है और हम टॉप ऑफ द वर्ल्ड महसूस कर रहे हैं। क्योंकि अब यह एक फुल हाउस बनने जा रहा है।"

यह भी पढ़ें - 24 दिसम्बर को होगी करणवीर बोहरा की वाइफ टीजे की डिलीवरी

आप मुझे चार्ली कह सकते हैं, क्योंकि यह हैं मेरी तीन एंजेल्स
करणवीर ने आगे लिखा, मैं बता नहीं सकता मेरी नसों में किस लेवल की खुशी की लहर दौड़ रही है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब 3 लड़कियों का पिता हूं, याहू। लाइफ इससे बेहतर नहीं हो सकती। मेरी लाइफ में इन 3 क्वीन्स के साथ दुनिया पर राज करने की कल्पना कर रहा हूं। मेरी लाइफ में इन एंजेल्स के लिए भगवान का शुक्रिया। मैं उनका सबसे अच्छा ख्याल रखूंगा। क्योंकि वे मेरी तीन देवियां हैं। मेरी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती। आप मुझे चार्ली कह सकते हैं। क्योंकि यह मेरी तीन एंजेल्स हैं। मेरी अल्फा, ची और ओमेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Karanvir Bohra and wife Teejay blessed with a baby girl after twins Bella and Vienna


from Dainik Bhaskar
via

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done