रकुलप्रीत सिंह को हुआ कोरोना संक्रमण, सोशल मीडिया पर लिखा-मेरे संपर्क में आए सभी अपना टेस्ट करवाएं - ucnews.in

मंगलवार, 22 दिसंबर 2020

रकुलप्रीत सिंह को हुआ कोरोना संक्रमण, सोशल मीडिया पर लिखा-मेरे संपर्क में आए सभी अपना टेस्ट करवाएं

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। इस बात की जानकारी रकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। रकुल ने लिखा कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना संक्रमण हुआ है। मैंने अपने आपको क्वारैंटाइन कर लिया है। मैं ठीक हूं। मैं आराम कर रही हूं ताकि शूट पर वापस आ सकूं। रिक्वेस्ट करती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवा लें।

मई डे की शूटिंग कर रही थीं रकुल
कोरोना संक्रमित होने से पहले रकुल मई डे की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म में उनका रोल एक पायलट का है। अजय ने 11 दिसंबर से शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस 'अजय देवगन एफ फिल्म' के द्वारा ही बनाई जा रही है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

3 महीने पहले हुई थी एक्ट्रेसेस से पूछताछ
करीब 3 महीने पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से NCB ने पूछताछ की थी। दीपिका का नाम मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद इस केस से जुड़ा था। वहीं, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया था। श्रद्धा का नाम टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ हुई चैट वायरल होने के बाद ड्रग्स केस से जुड़ा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rakulpreet Singh tested covid 19 positive


from Dainik Bhaskar
via

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done