भारत समेत अन्य बाजारों में आ रही है सैमसंग टीवी प्लस सर्विस, फ्री कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे ग्राहक - ucnews.in

मंगलवार, 22 दिसंबर 2020

भारत समेत अन्य बाजारों में आ रही है सैमसंग टीवी प्लस सर्विस, फ्री कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे ग्राहक

सैमसंग टीवी प्लस, सैमसंग टीवी यूजर्स के लिए वेब कंटेंट सर्विस, भारत सहित मेक्सिको, स्वीडन और 2021 में कुछ अन्य यूरोपीय देशों तक पहुंच रही है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इसकी घोषणा की है। यह सर्विस 2015 में लिमिटेड एक्सेस के लिए शुरू की गई थी, लेकिन अब इसे 12 देशों और 742 चैनलों तक विस्तारित किया गया है। सैमसंग टीवी प्लस सर्विस के लिए लगभग 300 ब्रॉडकास्ट नेटवर्क साझेदार हैं, जो कंपनी के स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए मुफ्त कंटेंट लाएंगे।

फिलहाल 12 देशों में लाइव है सर्विस

  • जिन देशों में सैमसंग टीवी प्लस पहले से ही लाइव है, उनमें ऑस्ट्रिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, इटली, कोरिया, स्पेन, स्विट्जरलैंड, यूके और अमेरिका शामिल हैं।
  • इसका विस्तार हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और ब्राजील तक भी हुआ। यानी वर्तमान में कुल 12 देशों में सर्विस लाइव है।

ओप्पो ने शुरू की 5G इनोवेशन लैब, इससे देश का इकोसिस्टम मजबूत होगा; 3 नई लैब लगाने का प्लान भी बताया

सैमसंग टीवी यूजर्स के लिए फ्री कंटेंट उपलब्ध है

  • अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म के विपरीत, जिन्हें पेड सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होती है, सैमसंग टीवी प्लस सैमसंग स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध है।
  • विज्ञापन-सपोर्टेड कंटेंट प्रदान करने वाली यह सर्विस 2016 से सैमसंग स्मार्ट टीवी मॉडल पर प्री-इंस्टॉल आती है और यह अमेरिका में गैलेक्सी नोट 20, गैलेक्सी फोल्ड, गैलेक्सी जेड फ्लिप, और गैलेक्सी एस 20 जैसे कुछ चुनिंदा सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन का भी हिस्सा है।

सैमसंग लॉन्च करने जा रही एयर ड्रेसर; कपड़ा हैंगर पर टांगते ही हो जाएगा बिल्कुल साफ और नया

6 करोड़ से अधिक स्मार्ट टीवी के लिए सर्विस उपलब्ध है

  • इसमें अमेरिका में ईटी लाइव, पीपुल-टीवी, निक प्लूटो टीवी, सीबीएस, एबीसी न्यूज लाइव और यूएसए टूडे जैसे चैनल शामिल हैं। इसमें किचन नाइटमेर, बेवाच, और वाइप-आउट एक्स्ट्रा जैसे शो भी शामिल हैं। इसके अलावा, सैमसंग का दावा है कि कंटेंट सर्विस 6 करोड़ से अधिक स्मार्ट टीवी के लिए उपलब्ध है।
  • नई विस्तार योजनाओं के साथ, सैमसंग आगामी महीनों में अतिरिक्त गैलेक्सी मॉडल के लिए अतिरिक्त कार्यक्षमता और समर्थन लाने के लिए तैयार है। इसका लक्ष्य सैमसंग टीवी प्लस का और विस्तार करना है।
  • सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेलाइन हान ने कहा, "हमने टीवी को मनोरंजन का केंद्र बना दिया है। "नए बाजारों और कंटेंट लाइन-अप में हमारे नवीनतम विस्तार के साथ, हमें उम्मीद है कि टीवी प्लस दुनिया भर में सैमसंग स्मार्ट टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए एक प्रीमियम होम-डेस्टिनेशन बना हुआ है।"

टिप्सटर ने सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज की कीमतें सोशल मीडिया पर शेयर की, 14 जनवरी को हो सकती है लॉन्च



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Samsung TV Plus With Free Content Access Reaching India and Other Markets in 2021


from Dainik Bhaskar
via

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done