एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी लॉन्च; इसके साथ ग्राहकों को मुफ्त मिलेगा 4 हजार का एमआई स्मार्ट स्पीकर, जानिए कीमत-फीचर्स - ucnews.in

बुधवार, 23 दिसंबर 2020

एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी लॉन्च; इसके साथ ग्राहकों को मुफ्त मिलेगा 4 हजार का एमआई स्मार्ट स्पीकर, जानिए कीमत-फीचर्स

शाओमी ने भारत में एमआई रोबोट 'वैक्यूम-मोप पी' लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्ट ऑटोमैटिक वैक्यूम क्लीनर अब 24,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर बेचा जाएगा। यह एमआई डॉट कॉम पर कई ऑफर्स और डील्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है।

एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी को खासतौर से भारतीय घरों के लिए डिजाइन किया गया है। इसकी प्रमुख विशेषताओं में 2-इन -1 स्वीपिंग और मोपिंग फंक्शनैलिटी, स्मार्ट ऐप कंट्रोल के साथ ही क्वाड-कोर कॉर्टेक्स A7 प्रोसेसर है। प्रोडक्ट ओपन सेल पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। आइए एक नजर डालते हैं इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन, लॉन्च ऑफर और अन्य डिटेल्स पर:

एमआई रोबोट 'वैक्यूम-मोप पी': कीमत और लॉन्च ऑफर

  • एमआई रोबोट 'वैक्यूम-मोप पी' की कीमत 24,999 रुपए होगी और यह एमआई डॉट कॉम पर उपलब्ध होगा।
  • लॉन्च ऑफर के तहत, एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी खरीदने वाले ग्राहकों को 3,999 रुपए का एमआई स्मार्ट स्पीकर मुफ्त में मिलेगा।
  • वैक्यूम क्लीनर को तीन, छह और नौ महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

क्लीन एयर डिलीवरी रेट से लेकर फिल्टर सिस्टम तक, एयर फ्यूरीफायर खरीद रहे हैं तो इन 6 बातों का रखें विशेष ध्यान

एमआई रोबोट 'वैक्यूम-मोप पी': स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • एमआई रोबोट 'वैक्यूम-मोप पी' में एक 2-इन -1 स्वीपिंग फंक्शन है, जिसमें उपयोगकर्ता केवल स्वीपिंग, केवल मोपिंग और स्वीपिंग और मोपिंग मोड के बीच चयन कर सकते हैं।
  • मैन्युअल मोपिंग इफेक्ट को डुअल डायरेक्शन रिपीटेड वाइपिंग के साथ सेट किया जा सकता है।
  • एलडीएस लेजर नेविगेशन सिस्टम की बदौलत, एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी को स्मार्टली पूरे फर्श को अधिक कुशलता से स्कैन करता है। इसमें 8 मीटर की स्कैनिंग रेंज है।
  • एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी में 12 सेंसर के साथ-साथ एक कोलीजन और एंटी-ड्रॉप सेंसर शामिल है। यह 2100Pa सक्शन और 3200mAh की बैटरी से लैस है।
  • यूजर सफाई की तीव्रता के आधार पर पानी के वितरण मोड के तीन गियर चुन सकते हैं। वैक्यूम क्लीनर को एमआई होम ऐप के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है, जो रिमोट कंट्रोल, रियल-टाइम मैपिंग, शेड्यूल क्लीनिंग, स्पॉट क्लीनिंग और कई सारे विकल्प प्रदान करता है। यह गूगल वॉयस असिस्टेंट के साथ भी काम करता है।
  • विश्व स्तर पर 200 मिलियन से अधिक सक्रिय उपकरणों के साथ, शाओमी इन नए उपकरणों के साथ भारत में अपने स्मार्ट होम उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखे हुए है। एआईओटी (एआई + आईओटी) की दोहरी रणनीति से प्रेरित, शाओमी का लक्ष्य है कि एमआई रोबोट वैक्यूम मोप-पी जैसे स्मार्ट उपकरणों के माध्यम से लोगों के लिए जीवन की गुणवत्ता में सुधार और स्वस्थ जीवन शैली को सक्षम किया जाए।

1600 रु. में मिल रहा है 78 हजार का गैलेक्सी नोट 20, आधी से भी कीमत में खरीद सकते हैं डेढ़ लाख का गैलेक्सी Z फोल्ड 2 5G, देखें लिस्ट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एमआई रोबोट वैक्यूम-मोप पी में 12 सेंसर के साथ-साथ एक कोलीजन और एंटी-ड्रॉप सेंसर भी शामिल है।


from Dainik Bhaskar
via

Share with your friends

Add your opinion
Disqus comments
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done